Wednesday, September 22, 2021
HomeEditor's Picksस्वतंत्रता दिवस: स्वतंत्रता सेनानी और आर्मी ही हमारे रीयल हीरो हैं: जय...

स्वतंत्रता दिवस: स्वतंत्रता सेनानी और आर्मी ही हमारे रीयल हीरो हैं: जय यादव

स्वतंत्रता सेनानी और आर्मी ही हमारे रीयल हीरो हैं: जय यादव


भोजपुरी सिनेमा वर्ल्ड के चॉकलेटी ब्वॉय एक्टर जय यादव ने तमाम देशवासियों को स्वतंत्रता दिवस की 75वीं वर्षगांठ की दिल से मुबारकबाद दी है। जय यादव ने कहा कि आज हमारे देश को अंग्रेजों की गुलामी से आजाद हुए 75 साल हो गए हैं। यह हम सब के लिए गर्व और खुशी का महापर्व होता है। मगर हमें याद रखना चाहिए कि देश के ढ़ेर सारे वीर सपूतों ने अपनी जान की कुर्बानी देकर हमे आजादी दिलाई है। उनके त्याग को हम कभी नहीं भूल सकते।
जय यादव ने आगे कहा कि हमारे नेशनल हीरो स्वतंत्रता सेनानी और आर्मी सही मायने में हमारे रीयल हीरो हैं, जिन्होंने बहुत कष्ट सहकर अपनी जान गंवा कर हमें स्वतंत्रता दिलवाई है। हम सब बेशक अपने देश मे आजादी के साथ जीने का जश्न मना रहे हैं मगर हमें उन स्वतंत्रता सेनानियों को हमेशा याद रखना चाहिए। मैं इस 75 वीं वर्षगाँठ पर तमाम लोगों से अपील करूँगा कि देश मे शांति और एकता बनाए रखें यही हमारे भारतवर्ष की पहचान है जो इसे एक महान देश बनाती है। एकता शांति और भाईचारे के जज़्बे को हमें जिंदा रखना है।

गौरतलब है कि हाल ही में B4U भोजपुरी टीवी चैनल की नई भोजपुरी फिल्म “थावे वाली मां” की डबिंग जय यादव ने पूरी की है। इस फिल्म में भोजपुरी की ड्रीम गर्ल शुभी शर्मा उनके साथ हैं। इस फिल्म के निर्माता संदीप सिंह व सुभाष चव्हाण और निर्देशक अजय झा हैं। इस फिल्म के अलावा जय यादव की कई फिल्में रिलीज होने वाली है। जिनमें आम्रपाली दुबे के साथ “मेरे रंग में रंगने वाली”, निधि झा के साथ “साथ छूटे ना साथिया”, काजल राघवानी के साथ दो फिल्म “अमानत” और “गुण्डों की आयेगी बरात”, रानी चटर्जी के साथ “बाबुल की गलियां”, निहारिका पवार व रितिका शर्मा के साथ “दिल मिल गये” आदि हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments

CitantinS on