राशिफल:जानिए क्या कहते है आज दिन बृहस्पतिवार को आपकी किस्मत के सितारे

मेष-बाधाओं के पश्चात भी नसीब अब आप लोगों को समर्थन दे रही है, वहां उतार-चढ़ाव हुआ है मगर अंडरकंटेंट स्थिर रहा है। दूसरों के साथ अधिक शामिल है एवं दूसरों से बात करते हैं, किसी भी भांति उदासीन अथवा शर्मीली मत बनो।

वृष-कई मायनों में बेहद भाग्यवान अवधि, देखभालकर्ता अच्छी तरीके से आकार दे रहा है। इस स्तर पर आपके स्वयं के प्रयासों को अच्छी तरीके से बनाए रखने की आवश्यकता है, आप अच्छी तरीके से कर रहे हैं एवं यह एक आशीर्वाद है। स्वयं के मालिक को इस पाद को परेशान न करें, और लोगों के दृष्टिकोण को सुनने एवं सराहना करने को धैर्य रखें।

मिथुन-वित्तीय लाभ अच्छी तरीके से संकेत दिए जाते हैं, व्यवसाय में निवेश एवं कारोबार से लाभ दोनों इशारा दिए जाते हैं। भवन से जुड़े करियर पर मनोभाव किया जा सकता है, उस कोशिश में काफी धैर्य इतनी महत्वपूर्ण है।

कर्क-वित्तीय वाद विवाद आपके नुकसान का कारण बन सकते हैं, आप स्वयं के शुभचिंतकों से लाभ हासिल कर सकते हैं क्योंकि यह एक सहायक रीजन है। स्वास्थ्य एक टेंशन है जिसको देखभाल की ज़रूरत है, सर्वोत्तम इशारा कैरियर को है जो बलवान हो रहा है। स्वास्थ्य एवं वित्तीय मामलों पर कोई कमजोरी नहीं उभरती है, यह सावधानी बरतने की अवधि है।

सिंह-आप लगातार बदलाव या विकल्पों के बारे में सोच रहे हैं, मगर आपको किसी भी बड़े परेशानियों से बचने को कुछ देर सावधान रहना होगा। आप किसी भी निर्णय के प्रति चिंतित हैं, रियली आपको सतर्क रहना होगा अन्यथा इसके कारण संघर्ष हो सकता है।

कन्या-आपका गौर केवल मौद्रिक लाभ से जुड़ा हुआ है, मगर आपकी ओर से आप गलतियां कर रहे हैं एवं तर्कसंगत सोच नहीं रहे हैं। धीरे-धीरे आप लोगों को ले जाने वाली सुस्ती से बचें, स्वयं के काम में शामिल हों, बगैर किसी आत्मनिर्भर संदेह के आपके दिमाग पर हैं। आपके नियमित दबाव एवं खर्च अधिक हैं, तुम भी नसीब पर काफी अधिक निर्भर हैं जो हानिकारक हो सकता है, ऐसा मत करो।

तुला-आप इस अवधि को स्वयं के लाभ में परिवर्तित कर सकते हैं, इस अवधि से आप दूसरों को लेकर ध्यान केंद्रित करने को प्रेरित हो जाते हैं, फैमिली आवश्यक है। करियर स्थिर है एवं अब बेहतर हो रहा है, आपकी असंतोष पैसे से जुड़ा हुआ है, दरअसल असंतोष की कोई आवश्यकता नहीं है।

वृश्चिक-आपकी सोच काफी सकारात्मक है, आपके स्वयं के जटिल परिश्रम से आपके लिए खुशी एवं सफलता मिल जाएगी। यह आपके लिए काफी ही भाग्यवान अवधि है, अगर आप दूसरों को सुखद बात करते हैं तो आप लोगों को दूसरों के साथ काफी अच्छे संबंध बनाए रखने में काफी मदद मिलेगी। धीरे-धीरे कुछ नकारात्मकता उभर रही है एवं आप स्वयं के प्रयासों में सुस्त हो जाएंगे, ऐसा न हो जाने दें।

धनु-अपने करियर में आप कुछ सलाहकार अथवा विशेषज्ञ की भूमिका निभा सकते हैं, जो आपकी छवि को बेहतर बनाएगा। दूसरों के साथ संबंधों में आप लोगों को स्वयं के फैमिली और शुभचिंतकों से समर्थन मिलेगा, जिससे आप स्वयं के सपनों एवं आकांक्षाओं को पूरा करने में खुश होंगे।

मकर-कुल मिलाकर रिश्तों एवं विशेष लुक से कुछ प्यार संबंध संघर्ष में पड़ रहे हैं, कारण दुर्भाग्यपूर्ण हैं क्योंकि आप किसी एवं चीज़ से पैसे को अधिक महत्व दे रहे हैं। दूर दूरी संबंधों को खराब कर सकती है, यहां तक कि आपकी दोस्ती में भी आप लोगों को दूसरों की देखभाल करना होगा। इस पाद में कोई अव्यवहारिक आशा नहीं है, आपका स्वास्थ्य इसके लिए सहायक नहीं है।

कुम्भ-स्वास्थ्य एक टेंशन है एवं आप इस स्थिति से प्रसन्न नहीं हैं, आप मनोवैज्ञानिक लुक से नाखुश हो रहे हैं जो आप लोगों को काफी अति संवेदनशील बना रहा है। यह अवधि आप लोगों को उदासीन बना रही है, जैसे कि आप स्थिति से भागना चाहते हैं, मगर इससे सहायता नहीं मिलेगी।

मीन-आप स्वयं की वित्तीय स्थिति एवं बचत से प्रसन्न नहीं हैं, जो दूसरों के साथ आपके रिश्तों पर भी दबाव डालता है। आपकी ओर से आप दूसरों को लेकर सहायक एवं देखभाल कर रहे हैं, वैसे ही उस भलाई को बनाए रखें जैसा महत्वपूर्ण है। स्वयं के घर के रिश्ते एवं विशेष लुक से वैवाहिक संबंधों को दबाव में न आने दें, जिसको बहुत सारी सुरक्षा की आवश्यकता है।

India power news

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

जी-20 :बैठक में हिस्सा लेने जापान के ओसाका पहुंचे पीएम मोदी

Thu Jun 27 , 2019
जापान के ओसाका में 28-29 जून को होने जा रहे जी-20 शिखर सम्मेलन के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज सुबह जापान पहुंचे. पीएम मोदी छठी बार इस बैठक में शामिल होंगे. भारत अब तक सभी जी-20 शिखर सम्मेलनों में शिरकत करता आया है वहीं, 2022 में वो इसकी मेजबानी भी […]

You May Like

Breaking News

%d bloggers like this: