डिलेवरी के नाम पर धनउगाही में डॉ. रश्मि को नोटिस

डिलेवरी के नाम पर धनउगाही में डॉ. रश्मि को नोटिस

जिला महिला चिकित्सालय में डिलेवरी के नाम पर धनउगाही किए जाने के मामले में जिलाधिकारी नागेंद्र प्रसाद सिंह ने गुरुवार को अस्पताल की डॉ. रश्मि सिंह को कारण बताओ नोटिस जारी करने के निर्देश दिए, साथ ही आशा बहू के भूमिका की पुन: जांच करने का भी निर्देश दिया है।
जिलाधिकारी नागेंद्र प्रसाद सिंह ने जिला महिला चिकित्सालय का पांच दिसंबर को औचक निरीक्षण किया था। इस दौरान अस्पताल में भर्ती मनीषा पांडेय के रिश्तेदार शिवकुमार पांडेय ने शिकायत की थी कि डिलेवरी से पहले ऑपरेशन के नाम पर उससे पांच हजार रुपये आशा बहू के माध्यम से डाक्टर को देना पड़ा था। इस पर जिलाधिकारी ने एडीएम प्रशासन को जांच सौंपी थी। एडीएम प्रशासन के जांच के दौरान आशा बहू ने स्वीकार किया था कि उसने खुद मरीज के परिजनों से पांच हजार लेकर डॉ.रश्मि को दिया था। एडीएम ने छह जनवरी को जिलाधिकारी को जांच रिपोर्ट सौंपी थी।
जिलाधिकारी ने बताया कि जांच में डॉ.रश्मि के साथ ही आशा बहू सविता को दोषी पाया गया है। इस पर उन्होंने प्रथम दृष्टया डॉ.रश्मि को दोषी पाए जाने पर कारण बताओ नोटिस जारी करने का निर्देश दिया है। स्पष्टीकरण देने के लिए 15 दिन का समय दिया है। उन्होंने बताया कि आशा बहू की संदिग्ध भूमिका की जांच करने के लिए एडीएम प्रशासन नरेंद्र सिंह को पुन: निर्देश दिया गया है।

INDIA POWER NEWS

Editor in Chief

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

मुठभेड़ में अंतरजनपदीय लुटेरा गिरफ्तार

Thu Feb 20 , 2020
मुठभेड़ में अंतरजनपदीय लुटेरा गिरफ्तार आजमगढ़ जिले में तरवां पुलिस को वाहन चेकिग के दौरान बड़ी कामयाबी मिली। पुलिस पर फायरिग कर भाग रहे अंतरजनदीय लुटेरा पिस्टल, तमंचा व कारतूस के साथ गिरफ्तार किया गया। प्रभारी निरीक्षक देवेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि फोर्स के साथ गुरुवार को तरवां क्षेत्र […]
%d bloggers like this: