रेप का आरोपी पिता गिरफ्तार, घटना के बाद से पड़ोसी के घर में छुपी है पीड़िता

रेप का आरोपी पिता गिरफ्तार, घटना के बाद से पड़ोसी के घर में छुपी है पीड़िता
आजमगढ़ जिले में रानी की सराय थाने की पुलिस ने विवाहित पुत्री के साथ दुराचार करने के आरोपी पिता को रविवार को गिरफ्तार कर लिया। पीड़िता के साथ चार दिन पहले रेप की वारदात को अंजाम दिया गया था ।
पुलिस लाइन सभागार में रविवार को आयोजित प्रेस वार्ता के दौरान पुलिस अधीक्षक प्रोफेसर त्रिवेणी सिंह ने बताया कि बीते 18 फरवरी को रानी की सराय थाना क्षेत्र के एक गांव में स्थित अपने मायके में रह रही 25 वर्षीय विवाहित युवती ने पुलिस के डॉयल 112 सेवा पर सूचना दिया कि उसके कलयुगी पिता ने उसके साथ दुष्कर्म किया और विरोध करने पर उसने पीड़िता को जान से मारने की धमकी दी। पिता की करतूत से भयभीत पीड़ित युवती मायके के पड़ोस में रहने वाले परिवार में रहने को मजबूर है।
सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने पीड़िता को महिला पुलिस की अभिरक्षा में थाने लाई और वहां से उसे मेडिकल परीक्षण के लिए भेज दिया गया। पीड़िता की तहरीर पर रानी की सराय थाने में आरोपी पिता रविंद्र चौहान के खिलाफ सुसंगत धाराओं के तहत रिपोर्ट दर्ज की गई। घटना के बाद से आरोपी पिता फरार चल रहा था। रविवार की सुबह पुलिस को जरिए मुखबिर सूचना मिली कि दुष्कर्म आरोपी मेंंहनगर क्षेत्र के शाह पुलिया के पास मौजूद है और कहीं भागने की फिराक में है। सूचना पाकर सुबह करीब 6 बजे पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी रविंद्र चौहान को गिरफ्तार कर लिया गया।

INDIA POWER NEWS

Editor in Chief

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

परिश्रम ही सफलता की कुंजी है:- उमेश विश्वकर्मा

Sun Feb 23 , 2020
आजमगढ़, राष्ट्रीय युवा दिवस के अवसर पर लखनऊ में आयोजित राष्ट्रीय युवा सप्ताह में आजमगढ़ जनपद के उमेश विश्वकर्मा को उत्कृष्ट कार्य करने हेतु यूथ अवॉर्ड राज्यपाल आनंदीबेन पटेल ने दिया तथा गृह जनपद आने पर अखिल भारतीय विश्वकर्मा शिल्पकार महासभा ने सम्मान समारोह का आयोजन आजमगढ़ के सरफुद्दीनपुर विश्वकर्मा […]
%d bloggers like this: