ट्रेलर की चपेट में आने से युवक की मौत

आजमगढ़ I जिले में कस्बा स्थित निरीक्षण भवन के समीप शनिवार की देर शाम ट्रेलर की चपेट में आ जाने से सड़क किनारे खड़े बाइक सवार युवक की दर्दनाक मौत हो गई। वहीं सिधारी थाना क्षेत्र में दो दिन पूर्व हुई दुर्घटना में घायल युवक ने शनिवार की शाम दम तोड़ दिया। दोनों शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए गए हैं।

जीयनपुर कस्बा स्थित आदर्श नगर वार्ड निवासी 19 वर्षीय रहमान पुत्र स्व. हबीबुर्रहमान जीविकोपार्जन के लिए कस्बे में स्थित मुर्गे की दुकान पर काम करता था। शनिवार की शाम करीब 7 बजे वह स्थानीय निरीक्षण भवन के समीप स्थित फर्नीचर की दुकान के सामने किसी कार्यवश बाइक लेकर खड़ा था। इस दौरान वह तेज रफ्तार ट्रेलर की चपेट में आ गया। मौके पर ही उसकी दर्दनाक मौत हो गई। मृतक रहमान पांच भाइयों में तीसरे नंबर पर तथा उसकी तीन बहनें बताई गई हैं। इसी क्रम में सिधारी थाना क्षेत्र अंतर्गत हरबंशपुर स्थित आरटीओ आफिस के समीप शुक्रवार की रात बाइक की चपेट में आने से घायल साइकिल सवार को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया।
उपचाराधीन युवक ने शनिवार की शाम दम तोड़ दिया। मृतक नरोत्तम (38) पुत्र भूखन गोंड जीयनपुर कोतवाली क्षेत्र के जमीन हरखोरी गांव का मूल निवासी था। वर्तमान समय में वह सिधारी क्षेत्र के जाफरपुर स्थित कांशीराम आवासीय परिसर में रहकर शहर में स्थित एक कपड़े की दुकान पर काम करता था। शुक्रवार की रात साइकिल से घर लौटते समय वह दुर्घटना का शिकार हो गया। मृतक के तीन पुत्री व एक पुत्र बताए गए हैं।

INDIA POWER NEWS

Editor in Chief

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

दगाबाज प्रेमी की वजह से महिला आरक्षी ने लगाई थी फांसी

Sun Feb 23 , 2020
आजमगढ़ I जिले में कोतवाली में तैनात महिला आरक्षी द्वारा एक पखवारा पूर्व किराए के कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या किए जाने के मामले ने नया मोड़ ले लिया है। शनिवार को मृत आरक्षी के पिता की तहरीर पर फूलपुर कोतवाली में मृतका के प्रेमी के खिलाफ आत्महत्या के लिए […]
%d bloggers like this: