चोरों ने बनाया दो घरों को निशाना, लाखों की चोरी

चोरों ने बनाया दो घरों को निशाना, लाखों की चोरी

आजमगढ़ जिले में अहरौला व रानी की सराय थाना क्षेत्र में शनिवार की रात को चोरों ने दो घर को निशाना बना लिया। घर में रखे डेढ़ लाख रुपये नकदी, जेवर समेत लाखों की संपत्ति समेट ले गए। एक ही रात दो घरों में चोरी होने से लोगों में दहशत व्याप्त है। इलाकाई पुलिस मौका मुआयना के बाद चोरों की तलाश में जुट गई है।
आजमगढ़ जिले में अहरौला क्षेत्र के माहुल कस्बा के वार्ड नंबर सात अंतर्गत डा. जाकिर हुसैन नगर मोहल्ला निवासी अंजुम बानों पत्नी असलम के परिवार के लोग शनिवार की रात को भोजन के बाद घर में सो गए। रात में किसी समय चोर छत के रास्ते से घर में जा घुसे। एक कमरे में बेड के नीचे बक्सा में रखे एक लाख 25 हजार रुपये नकदी, सोने का दो हार, एक सिकड़ी, मंगलसूत्र, तीन नथिया, तीन मांगटीका, 10 अदद अंगूठी, आठ जोड़ी झाला, तीन घड़ी, पच्चीस जोड़ा कपड़ा, तीन एटीएम कार्ड समेत अन्य कीमती सामान उठा ले गए। रविवार की सुबह परिवार के लोग जब सोकर उठे चोरों की करतूत उजागर हुई। असल में कमरे में संजोकर रखे गए सामान बिखरे पड़े थे। परिवार के लोगों ने आनन-फानन में चौकी पर सूचना दी तो प्रभारी तारकेश्वर राय पहुंचे। पीड़ित गृह स्वामिनी ने तहरीर दी है। दूसरी तरफ रानी की सराय थाना क्षेत्र के शंकरपुर चेकपोस्ट निवासी रवि शर्मा व उनके भाई शशि शर्मा का एक ही मकान में कमरा अलग-अलग है। मकान के अगले हिस्से में रवि ने सैलून खोल रखा है। शशि अपने कमरे में ताला बंद कर परिवार समेत मुंबई रहते हैं। जबकि रवि भी दो दिन पूर्व अपने कमरे में ताला बंद कर ससुराल चले गए थे। दोनों भाइयों के बंद कमरे का शनिवार की रात को ताला तोड़कर चोर घर में रखा 25 हजार रुपये, सोने की सिकड़ी, अंगूठी, नथिया, चांदी के पायल, घड़ी समेत लगभग दो लाख के कीमती सामान उठा ले गए। रविवार की सुबह रवि ससुराल से आया तो मकान का ताला टूटा देख उसने प्राथमिकी दर्ज कराने के लिए थाना में तहरीर दे दी है।

S.P.RAWAT नई दिल्ली

Managing Director/Editor in Chief Cont.9810566149

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

मथुरा वृंदावन को पर्यटन स्थल के लिए विशेष पैकेज देने के लिए मुख्यमंत्री से की मुलाकात

Tue Feb 25 , 2020
मथुरा ( विनोद दीक्षित ) ब्रज यातायात एवं पर्यावरण जनजागरूकता समिति उत्तर प्रदेश रजिस्टर्ड के संरक्षक अंतरराष्ट्रीय भागवत आचार्य डॉक्टर मनोज मोहन शास्त्री ने प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से अयोध्या में पहुंचकर मुलाकात की l मुलाकात के दौरान प्रतिनिधिमंडल का नेतृत्व करते हुए डॉक्टर मनोज मोहन शास्त्री ने प्रदेश […]

Breaking News

%d bloggers like this: