अज्ञात युवती का शव मिलने से फैली सनसनी

अज्ञात युवती का शव मिलने से फैली सनसनी

आजमगढ़ जिले में मेहनगर थाना क्षेत्र के देवईत गांव के सिवान में राजघाटन नदी पुल के नीचे शुक्रवार को 26 वर्षीया अज्ञात युवती का शव मिलने से सनसनी फैल गई। ग्रामीणों ने हत्या कर शव फेके जाने की आशंका जताई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
मेंहनगर थाना क्षेत्र के देवईत गांव के लोग शुक्रवार की खेत की ओर गए थे। मेंहनगर-छतवारा मार्ग पर राजघाट मगई नदी पुल के नीचे पानी में एक 26 वर्षीया युवती का शव देखा। शव मिलने की सूचना मिलते ही गांव के लोग मौके पर आ गए। गांव के लोगों ने डायल 112 पर पुलिस को घटना से अवगत कराया। शव मिलने की सूचाना मिलते ही मेंहनगर थाना प्रभारी स्वतंत्र कुमार सिंह हमराहियों के साथ मौके पर पहुंच गए। ग्रामीणों के सहयोग से नदी से शव को बाहर निकाला गया। मृतक पीले रंग की कुर्ती व नीले रंग की लैगी पहने हुए थी। उसके शरीर में कई स्थानों पर चोट के निशान थे। गांव के लोग हत्या कर शव फेंके जाने की आशंका जता रहे थे। जंगली जानवर शव के कुछ भाग को खा गए थे। पुलिस ने शव को पहचान कराने का प्रयास किया। लेकिन पहचान नहीं हो सकी। थाना प्रभारी ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेंज दिया।

INDIA POWER NEWS

Editor in Chief

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

फरियादियों को थाने में खड़े देख डीआइजी नाराज

Sun Mar 1 , 2020
फरियादियों को थाने में खड़े देख डीआइजी नाराज आजमगढ़ में डीआइजी सुभाषचंद दुबे ने शनिवार को रानी की सराय थाना का आकस्मिक निरीक्षण किया। समाधान दिवस पर फरियाद लिए पहुंचे लोगों को खड़ा देख नाराजगी जताई। इंस्पेक्टर को तत्काल कुर्सी का प्रबंध करने का निर्देश दिया। शनिवार को समाधान दिवस […]
%d bloggers like this: