सरदार सेना ने जुलूस निकालकर मांगा अधिकार

सरदार सेना ने जुलूस निकालकर मांगा अधिकार

आजमगढ़ में सरदार सेना ने ओबीसी, एससी, एसटी के आरक्षण व अधिकारों पर सरकार द्वारा किए जा रहे कथित कुठाराघात तथा अन्य छह सूत्रीय मांगों को लेकर शनिवार को गिरजाघर चौराहे से जुलूस निकाला और सपा-बसपा कार्यालयों पर पहुंचकर सांसदों के नाम से ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन में कहा गया कि एनपीआर की कोई जरूरत नहीं, बल्कि केंद्र सरकार द्वारा राष्ट्रीय जातिगत जनगणना तत्काल कराई जाए, ताकि समस्त वंचित वर्गों की संपूर्ण भागीदारी सुनिश्चित हो सके।
इससे पहले जिले भर से सेना के कार्यकर्ता अपने संसाधनों से गिरजाघर चौराहा पहुंचे। वहां से परमानंद पटेल, विजई सिंह, श्रीनिवास पटेल, सत्येंद्र पटेल, विद्या सागर, मनोज पटेल, अभिमन्यु, अकरम, अबू मंजूर अहमद के नेतृत्व में जुलूस निकाला। जुलूस नगर पालिका, नेहरू हाल होते बसपा कार्यालय पहुंचे और सांसद संगीता आजाद के नाम से ज्ञापन सौंपा। उसके बाद सपा कार्यालय पर प्रदर्शन करते हुए सांसद अखिलेश के नाम का ज्ञापन हवलदार यादव को सौंपा गया।
जुलूस में शामिल कार्यकर्ता रास्ते भर ‘संविधान के सम्मान में सरदार सेना मैदान में, आरक्षण विरोधी यह सरकार नहीं चलेगी-नहीं चलेगी’ आदि नारे लगा रहे थे।

INDIA POWER NEWS

Editor in Chief

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

रेलवे ट्रैक पर युवक का मिला शव

Sat Mar 14 , 2020
रेलवे ट्रैक पर युवक का मिला शव आजमगढ़ में जीआरपी थाना क्षेत्र के आजमगढ़-मऊ रेलवे मार्ग पर स्थित खुरहट (मऊ) स्टेशन के पास रेलवे ट्रैक पर शनिवार की सुबह युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई। मौके से पुलिस ने मोबाइल, जेब से आधार कार्ड व रुपये बरामद किया। […]
%d bloggers like this: