स्टेशन पर ट्रेन से कटकर आटो चालक की मौत

स्टेशन पर ट्रेन से कटकर आटो चालक की मौत

आजमगढ़ पल्हनी रेलवे स्टेशन पर रविवार की सुबह ट्रेन से कट कर आटो रिक्शा चालक की मौत हो गई। मृतक रिश्तेदारी से घर लौट रहा था। ट्रैक पर गिरी मोबाइल उठाते समय वह ट्रेन की चपेट में आ गया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्ट के लिए भेज दिया।
सिधारी थानाक्षेत्र के सर्फुद्दीनपुर गांव निवासी 52 वर्षीय राजेन्द्र प्रसाद राम पुत्र हेमराज राम आटो रिक्शा चालक था। वह तीन दिन पूर्व अपनी मौसी के घर गया था। रविवार को सुबह वह पैसेंजर ट्रेन से घर के लिए रवाना हुआ। पैसेंजर ट्रेन से आजमगढ़ पल्हनी रेलवे स्टेशन पहुंचा। इस दौरान ट्रेन की बोगी से उतरते समय उसकी मोबाइल नीचे रेलवे ट्रैक पर गिर गई। मोबाइल उठाते समय ट्रेन भी चल पड़ी । ट्रेन की चपेट में आने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई।
ट्रेन से कट कर मौत होने की सूचना मिलते ही आस-पास के लोग जुट गए। स्टेशन के बाहर आटो चालकों ने मृतक की पहचान राजेन्द्र प्रसाद के रूप में की। राजेन्द्र के घर पर सूचना दी। मौत की खबर परिवार में लगते ही कोहराम मच गया। मृतक के पास तीन पुत्र हैं। मौत से परिवार के लोगों का रो-रो कर बुरा हाल है।

INDIA POWER NEWS

Editor in Chief

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

कृषि व राजस्व विभाग की आकलन रिपोर्ट में मिली विभिन्नता

Sun Mar 15 , 2020
कृषि व राजस्व विभाग की आकलन रिपोर्ट में मिली विभिन्नता आजमगढ़ डीएम नागेंद्र प्रसाद सिंह की अध्यक्षता में शनिवार की देर रात कैंप कार्यालय में ओलावृष्टि और चक्रवात से किसानों के फसल की क्षति के आकलन रिपोर्ट के संबंध में बैठक हुई। डीएम ने कृषि विभाग के विभिन्न विकास खंडों […]

You May Like

Breaking News

%d bloggers like this: