अज्ञात वाहन के चपेट में आने से वृद्ध की मौत 

अज्ञात वाहन के चपेट में आने से वृद्ध की मौत

आजमगढ जिले में गंभीरपुर थाना क्षेत्र के रोहुवा मुस्तफाबाद निरंकारी भवन के सामने शनिवार की रात  8:30 बजे एक साइकिल सवार को पीछे से अज्ञात वाहन ने धक्का मार दिया जिससे उसकी मौत हो गई।
मिली जानकारी के अनुसार मेवालाल उम्र 65 वर्ष पुत्र देवनाथ थाना गंभीरपुर के मुड़हर का निवासी था और रात को 8:30 बजे के लगभग निरंकारी भवन के सामने से  साइकिल से जा रहा था कि आजमगढ़ की तरफ से आ रही चार पहिया वाहन की चपेट में आ गया जिससे वह गंभीर घायल हो गया और अज्ञात वाहन फरार हो गया स्थानीय लोग आनन-फानन में उसे प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र मोहम्मदपुर लाए जहां डॉक्टरों ने देखते ही मृत घोषित कर दिया। सूचना पर पहुंची स्थानीय पुलिस शव को कब्जे में लेते हुए  पंचनामा बनाकर पीएम के लिए भेज दिया मृतक मेवालाल का पुत्र संजू ने थाना गंभीरपुर में अज्ञात वाहन के खिलाफ तहरीर दिया है।

INDIA POWER NEWS

Editor in Chief

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

राजस्व बढ़ाने को रोडवेज फिल चलाई इनामी योजना

Sun Mar 15 , 2020
राजस्व बढ़ाने को रोडवेज फिल चलाई इनामी योजना आजमगढ़ में होली पर्व के बाद चालक, परिचालन अवकाश पर जाने के मूड में होते हैं। ऐसे में राजस्व घटने की आशंका के दृष्टिगत रोडवेज प्रशासन ने फिर से इनामी योजना शुरू की है। मकसद कर्मचारियों को अवकाश पर जाने से रोकना […]

You May Like

%d bloggers like this: