इस समय इंसानियत से बढ़कर कोई धर्म नही है गुड़डू खान

इस समय इंसानियत से बढ़कर कोई धर्म नही है गुड़डू खान

इस समय पड़ रही भीषड गर्मी के दौरान नौतनवा नगर में कार्यरत सभी बैंकों पर सुबह से ही ग्राहकों की भीड़ देखने को मिल रही है लोग लॉकडाउन का पालन करते हुए दूर-दूर खड़े रहकर अपनी बारी का इंतजार कर रहे है, लाइन में लगे रहने से उन सभी को भूख व प्यास भी लगना लाजमी है इसको ध्यान में रखते हुए नौतनवा नगर पालिका अध्यक्ष गुड़डू खान ने मानवता व इन्सानियत का परिचय देते हुए सभी बैंकों में आये ग्राहकों, सुरक्षा हेतू लगाए गए पुलिस प्रशासन व नगर में जरूरी काम से निकले लोगो के बीच पहुचकर विस्किट व पानी वितरित किया।
इस अवसर पर गुडडू  खान ने बताया कि “इस समय इंसानियत से बढ़कर कोई धर्म नही है लोग दूर दराज से नगर में सुबह से ही आकर अपनी जरूरतों को पूरा करते है और बैंकों में लाइन लगा कर अपनी आवश्यकताओ की पूर्ति करते है,इस समय गर्मी ने भी अपना रंग दिखाना शुरू कर दिया है ऐसे में लोगो के बीच पानी पहुचाने का कार्य निःसन्देह एक परोपकारी कार्य है।

Virendra Kumar Saroj

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उत्तर प्रदेश के माननीय मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के पिता दिल्ली एम्स में इलाज के दौरान सोमवार सुबह 10 बजकर 44 मिनट पर उन्होंने आखिरी सांस ली।

Mon Apr 20 , 2020
लखनऊ/ नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश के माननीय मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के पिता एम्स में इलाज के दौरान सोमवार सुबह 10 बजकर 44 मिनट पर उन्होंने आखिरी सांस ली। उत्तर प्रदेश के अतिरिक्त मुख्य सचिव (गृह) अवनीश कुमार अवस्थि ने इसकी पुष्टि की। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पौड़ी में […]
%d bloggers like this: