पीलीभीत:लाकडाउन का पालन कराने गई पुलिस पर ग्रामीणों ने किया हमला, एक की हालत गंभीर

रिपोर्ट-आरिफ खान

पीलीभीत के थाना बिलसंडा पुलिस को लाकडाउन का पालन कराना काफी मंहगा पड़ा। ग्रामीणों ने पुलिसकर्मियो पर लाठी-डंडो से हमला बोल दिया, पुलिसकर्मियों ने खेतों के रास्ते भागकर बामुश्किल अपनी जान बचाई। ग्रामीणों की मारपीट में घायल हुये पुलिसकर्मियों के उपचार के लिये बिलसंडा सीएचसी में भर्ती कराया गया।जहाँ एक सिपाही की गम्भीर होने के कारण जिला अस्पताल रेफर किया गया वही पुलिस पर हमले की सूचना पर थाना बिलसंडा सहित कई थानों की पुलिस ने मौके पर पहुंचकर गांव की घेराबंदी कर कुछ ग्रामीणों को गिरफ्तार किया है। फिलहाल थाना बिलसंडा पुलिस मामले में 23 नाजमद और 50 अज्ञात लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी ग्रामीणों की धरपकड़ में जुटी हुई है। वही आलाधिकारी मामले में पूर्ण रूप से चुप्पी साधे हुये है।बिलसंडा क्षेत्र के भीकमपुर में सुनील फौजी रोड किनारे शराब पी कर घूम रहा था ईट गांव की तरफ से चार सिपाही ड्यूटी पर निकले थे जिन्होंने सुनील को घर जाने को कहा था !इसी बात पर सुनील और सिपाहियों के बीच तकरार होने लगी ! और मामला तूल पकड़ गया !
सिपाही सोनवीर वरुण निवेश शर्मा रघुनाथ पर गांव वालों की मदद से हमला बोल दिया। पूरे गांव ने सिपाहियों को लाठी-डंडों लात घुसो से बुरी तरह पीटा ! बामुश्किल सिपाहियों ने खेत में दौड़ कर अपनी जान बचाई। और भागते भागते थाने में फोन किया। सूचना मिलते ही थाना बिलसंडा सहित कई थानों की पुलिस फोर्स भीकमपुर गांव पहुंच गई।
बताया जाता है कि ग्रामीणों ने पुलिस फोर्स पर भी पथराव किया। पुलिस फोर्स ने घेराबंदी कर कुछ ग्रामीणों को हिरासत में लिया है। और मामले की रिपोर्ट दर्ज कर अग्रिम कार्यवाही में जुटी हुई है। वही पुलिस अधिकारी इस मामलें में कैमरे पर कुछ भी बोलने को तैयार नही है।

S.P.RAWAT नई दिल्ली

Managing Director/Editor in Chief Cont.9810566149

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

गुड़िया देवी ने अनुसंधान के क्षेत्र में रचा इतिहास,यूपी का नाम रोशन किया

Sat May 9 , 2020
गुड़िया देवी अनुसंधान के क्षेत्र में रचा इतिहास उत्तर प्रदेश की एकमात्र महिला अविष्कारक गुड़िया देवी मूलतः सीतापुर की रहने वाली हैं जो काफी समय से लखनऊ के डालीगंज रेलवे कॉलोनी में रहती हैं पति गंगाराम रेलवे विभाग में तैनात हैं गुड़िया देवी ने खास बातचीत में बताया कि एक […]

Breaking News

%d bloggers like this: