विधायक अमनमणि त्रिपाठी ने अपने सभी संस्थानों का शिक्षण शुल्क किया माफ

विधायक नौतनवा ने अपने सभी शिक्षण संस्थाओं की तीन माह का शिक्षण शुल्क किया माफ स्कूली बच्चो ने स्लोगन लिखी तख्तीयो के साथ दिया धन्यबाद।
लॉकडाउन के दरम्यान के तीन माह बीत चुके शैक्षिक सत्र के शुल्क को पूरी तरह माफ करने की पूरे भारत मे अभिभावकों द्वारा उठाए जा रही आवाज को ध्यान में रखते हुए विधायक नौतनवा मान0 अमनमणि त्रिपाठी ने अपने कैम्प कार्यालय पर प्रेसवार्ता बुलाकर अपने सभी शिक्षण संस्थाओं के तीन माह के शिक्षण शुल्क को पूरी तरह माफी के एलान करने के साथ ही अन्य शिक्षण संस्थाओं को ऐसा करने हेतु विचार करने पर विवश कर दिया।


इस अवसर पर विधायक ने बताया कि “लॉकडाउन का दंश झेल रहे बच्चो के अभिभावकों की दयनीय दशा देखते हुए हमने अपने सभी शिक्षण संस्थाओं में शिक्षारत छात्रों के शिक्षण शुल्क को माफ करने का निर्णय लिया है।
वही फीस माफी की आवाज बुलन्द करने वाले नौतनवा नगर पालिका अध्यक्ष गुड़डू खान ने बताया कि “मान0 विधायक जी ने आज फीस माफी का एलान करके बड़े ही दिलेरी का कार्य किये है इसके लिए हम सभी अभिभावको व बच्चो की तरफ से उन्हें दिल से धन्यबाद देते है और अन्य सभी शिक्षण संस्थओं से भी अपील करते है कि वो भी मान0 विधायक के पदचिन्हों पर चलते हुए अपने- अपने स्कूलों की फीस माफी पर सकारात्मक निर्णय ले।
मान0 विधायक के फीस माफी के निर्णय लेते ही पालिका अध्यक्ष ने स्कूली बच्चो द्वारा स्व0 लिखी तख्तियो के साथ विधायक के चल रहे प्रेसवार्ता में पहुचकर उन्हें गुलाब का फूल देकर शुक्रिया अदा किया।
इस अवसर पर प्रहलाद प्रसाद,बन्टी पाण्डेय,राजेश ब्वाएड,प्रमोद पाठक,खुर्शेद आलम,वसीम खान,गुड़डू अंसारी, शाहनवाज खान,मो0 शकील,किसमती देवी,संजय पाठक,अमित यादव,अशोक गुप्त आदि लोग उपस्थित रहे।

S.P.RAWAT नई दिल्ली

Managing Director/Editor in Chief Cont.9810566149

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

हिंदी पत्रकारिता दिवस पर प्रधान संपादक ने दी पत्रकार बंधुओं को शुभकामनाएं

Sun May 31 , 2020
हिंदी पत्रकारिता दिवस पर प्रधान संपादक ने दी पत्रकार बंधुओं को शुभकामनाएं कलम किसी की जागीर नही,धमकियों से डरे नहीं बल्कि कलम का सदुपयोग करें। लखनऊ।इंडिया पावर न्यूज के प्रधान संपादक एवं पत्रकार कल्याण परिषद के जिला महामंत्री एस पी रावत जी ने हिन्दी पत्रकारिता दिवस पर शुभकामना देते हुए […]

Breaking News

%d bloggers like this: