बदायूं पुलिस ने चलाया विशेष अभियान , अनूठी कवायद से लोग हुए प्रभावित अब घर बैठे मिलेगा न्याय

 बदायूं पुलिस ने चलाया विशेष अभियान , अनूठी कवायद से लोग हुए प्रभावित !
अब घर बैठे मिलेगा न्याय !
अफसरों ने गांव गांव जाकर सुनीं लोगों की समस्याएं !

शासन के निर्देश पर बदायूं पुलिस ने गांव-गांव जाकर लोगों की समस्याएं सुनने के लिए अभियान शुरू कर दिया है। जिसके तहत गांव में छोटी सी छोटी समस्या सुनकर उसका निस्तारण किया जा सके। बता दें कि इस समय पूरा देश कोरोना महामारी से जंग लड़ रहा है ,वहीं लोगों की समस्याओं का निस्तारण हो सके इसलिए शासन की मंशा के अनुरूप गांव गांव जाकर पुलिस के अधिकारी लोगों की समस्याओं को सुन रहे हैं और निस्तारण करने में लगे हैं।
आज बुधवार को सीओ संजय कुमार रेड्डी ने बिल्सी थाना पुलिस के साथ बेरमई बुजुर्ग और बेहटा गुसाईं समेत कई गांवों में पहुंचकर लोगों की समस्याओं को सुना। इस बीच लोगों से शांति व्यवस्था बनाए रखने की भी अपील की गई। सीओ संजय कुमार रेड्डी ने बताया कि गांव में छोटी-छोटी समस्याएं बड़ा विवाद खड़ा कर देती हैं इसलिए लोगों की नाली ,खड़ंजा ,राशन वितरण ,चकरोड ,पुराने क्रिमिनल एवं छेड़छाड़ जैसी घटनाएं न हो इसलिए लोगों की समस्याओं को सुनकर निस्तारण किया जा रहा है। उन्होंने बताया कि अब फरियादी को परेशान होने की आवश्यकता नहीं है अब हम गांव-गांव जाकर लोगों की समस्याएं सुन रहे हैं और समस्याओं का निस्तारण भी मौके पर ही किया जा रहा है।

 

INDIA POWER NEWS

Editor in Chief

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

पुलिस उप महानिरीक्षक आजमगढ़ को आइडियल जनर्लिस्ट एसोसिएशन आजमगढ़ इकाई द्वारा किया गया सम्मानित

Fri Jun 5 , 2020
पुलिस उप महानिरीक्षक आजमगढ़ को आइडियल जनर्लिस्ट एसोसिएशन आजमगढ़ इकाई द्वारा किया गया सम्मानित आजमगढ़ / आइडियल जर्नलिस्ट एसोसिएशन आजमगढ़ जिला इकाई द्वारा पुलिस उप महानिरीक्षक सुभाष चन्द दूबे आजमगढ़ परिक्षेत्र को कोरोना वारियर्स सम्मान से सम्मानित किया गया आइडियल जनर्लिस्ट एसोसिएशन आजमगढ़ के जिलाध्यक्ष अजय कुमार मिश्रा के नेतृत्व […]
%d bloggers like this: