आजमगढ़ एसपी प्रोफेसर त्रिवेणी सिंह  के तेवर सख्त कई थानाध्यक्ष  इधर से उधर  

आजमगढ़ एसपी प्रोफेसर त्रिवेणी सिंह  के तेवर सख्त कई थानाध्यक्ष  इधर से उधर 

आजमगढ़  एसपी प्रोफेसर त्रिवेणी सिंह ने पांच थाना प्रभारियों को उनके पद से हटा दिया वही पुलिस लाइन व क्राइम ब्रांच में तैनात पांच इंस्पेक्टर को नया थाना प्रभारी बनाया है । जबकि दो थानाध्यक्षों को इधर से उधर किया है।

पुलिस कप्तान ने मेहनाजपुर के प्रभारी निरीक्षक राजेश कुमार सिंह, गंभीरपुर थाने के प्रभारी निरीक्षक विजय प्रताप सिंह, अतरौलिया के प्रभारी निरीक्षक हिमेंद्र कुमार सिंह को हटाकर क्राइम ब्रांच में तैनात किया है। जबकि अहरौला के प्रभारी निरीक्षक संदीप यादव को प्रभारी मीडिया सेल, बरदह के प्रभारी निरीक्षक नंद कुमार तिवारी को अपना पीआरओ नियुक्त किया है। इसी क्रम में एसपी ने महिला थानाध्यक्ष को ज्ञानू प्रिया को हटाकर उन्हें थानाध्यक्ष जहानागंज व कप्तानगंज के थानाध्यक्ष ब्रह्मदेव पांडेय को हटाकर अहरौला थाने का प्रभार सौंपा है । जिन नये पांच इंस्पेक्टरों की तैनाती की गई है उनमें क्राइम ब्रांच के इंस्पेक्टर रत्नेश कुमार सिंह को थाना मेहनाजपुर, राकेश कुमार सिंह को थाना गंभीरपुर, राजेश कुमार मिश्र को थाना कप्तानगंज, विनोद कुमार को थाना बरदह का प्रभारी बनाया है। पुलिस लाइंस में तैनात इंस्पेक्टर दिनेश कुमार यादव को अतरौलिया थाने का प्रभारी बनाया है।

Virendra Kumar Saroj

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

बगीचे में फंदे से लटकता मिला अज्ञात महिला का शव,क्षेत्र में बना चर्चा का विषय

Thu Jun 11 , 2020
  महराजगंज ।परसा मालिक थाना क्षेत्र के सेवतरी चौकी अंतर्गर आने वाला परसा गांव के बाहर पूर्व साईट में बगीचे में पेड़ के डाल में अज्ञात महिला का शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी सुचना पाकर पहुंची परसा मालिक पुलिस अग्रिम कार्यवाई में जुटी वही कुछ ग्रामीणों ने बताया की […]

You May Like

Breaking News

%d bloggers like this: