विद्यालय परिसर में फांसी पर झूलता मिला युवक का शव मचा कोहराम

 बदायूं में युवक का फांसी पर झूलता शव मिलने से गांव में सनसनी फैल गई ! मौके पर पहुंची पुलिस ने शव की शिनाख्त के बाद उसे पोस्टमार्टम को भेज जांच में जुटी है ! मामला थाना मुजरिया के गांव कोल्हाई का है ! परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है !
आज सुबह गांव में फांसी के फंदे पर झूलते यवक खबर गांव में आग की तरह फैल गई।
शव पेड़ पर बंधी कपड़े की चीर में गला बंधा और घुटनों के बल पर जमीन पर टिका हुआ था ! युवक की हत्या हुई या उसने आत्महत्या की यह सवाल गांव में सबकी जुबान पर है !
मौत क्यूं और कैसे हुई ? इस सवाल का जवाब किसी पर नही है पुलिस छानबीन में लग गई है। सुबह के समय में कुछ लोग जंगल में शौच के लिए निकले तो लोगों की नजर समसपुर बल्लू मार्ग पर स्थित पण्डित यादराम शर्मा मेमोरियल विद्यालय परिसर में खड़े पेड़ पर पड़ी तो शव लटकता देख सभी दंग रह गए !
कुछ ही देर में लोगों का तांता लग गया ! पेड़ पर लटके व्यक्ति की पहचान सुरेश सक्सेना पुत्र माईदयाल सक्सेना के रूप में हुई है ! परिजन भी पहुंच गए ! मौत का कारण स्पष्ट नहीं हुआ है कि आखिर युवक ने फांसी लगाकर मौत को गले क्यूं लगाया ! सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पेड़ से उतरवा कर शव को पीएम के लिए भेज दिया है। मौत का कारण पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चलेगा। पुलिस प्रशासन मौत का कारण जानने के लिए जुट गया है।
गौर तलब है कि म्रतक सक्सेना है और गांव में सक्सेना परिवार का एकमात्र घर उसी का है ! पुलिस गुत्थी सुलझाने में लगी है !

Ad Chandan Kumar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

यूपी बोर्ड का रिजल्ट आते ही बच्चों के खिले चेहरे

Sun Jun 28 , 2020
 बदायूं  में भी यूपी बोर्ड के रिजल्ट में बेटियों ने बाजी मारी  बदायूं में हाईस्कूल में शक्ति मिश्रा, इंटरमीडिएट में सुबीना दुबे और रतन सिंह ने किया काॅलेज टाॅप उझानी नगर के अब्दुल्लागंज स्थित श्री ओम प्रकाश शर्मा इंटर काॅलेज की शक्ति मिश्रा ने यूपी बोर्ड की हाईस्कूल परीक्षा में […]

You May Like

Breaking News

%d bloggers like this: