आजमगढ़ में कोविड प्रभारी डिप्टी सीएमओ और उनकी पत्नी भी कोरोना से संक्रमित

आजमगढ़ में कोविड प्रभारी डिप्टी सीएमओ और उनकी पत्नी भी कोरोना से संक्रमित

आजमगढ़ में कोविड प्रभारी डिप्टी सीएमओ और उनकी पत्नी भी कोरोना से संक्रमित हो गए हैं। डिप्टी सीएमओ पांच दिन से दफ्तर नहीं आ रहे थे। उन्हें आइसोलेशन में भेज दिया गया है। सीएमओ दफ्तर को भी 24 घंटे तक बंद रखने का फैसला किया गया है। वहीं रविवार को इसके अलावा कोरोना संक्रमण के छह केस सामने आए। इसमें शहर के सिधारी मोहल्ले के पहले से संक्रमित मेडिकल हाल संचालक के परिवार के तीन सदस्य भी शामिल हैं। इसके अलावा फूलपुर निवासी मेडिकल हाल के एक कर्मचारी की भी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मिर्जापुर और लालगंज ब्लाक में भी एक-एक व्यक्ति कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। इसी के साथ जिले में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या बढ़ कर 227 हो गई है। इसमें 167 मरीज स्वस्थ होकर डिस्चार्ज हो चुके हैं। सात मरीजों की मौत हो चुकी है। फिलहाल 53 एक्टिव केस हैं।
मुख्य चिकित्साधिकारी डा. एके मिश्रा ने बताया कि पूर्व प्रेषित सैंपल में से रविवार को छह व्यक्तियों की जांच रिपोर्ट पाजीटिव प्राप्त हुई है। इसमें से तीन व्यक्ति शहर के सिधारी मोहल्ले, एक व्यक्ति मुड़ियार मिर्जापुर, एक  व्यक्ति हथनौर खुर्द फूलपुर और एक व्यक्ति लालगंज का रहने वाला है।
शहर के सिधारी मोहल्ले में मेडिकल हाल संचालक पहले से संक्रमित होकर कोविड एल हास्पिटल में भर्ती है। इसके परिवार के तीन सदस्य भी कोरोना के चपेट में आए गए हैं। इसमें एक स्कूल प्रबंधक भी हैं। फूलपुर तहसील के हथनौर खुर्द गांव निवासी संक्रमित फूलपुर सीएचसी के सामने एक मेडिकल हाल पर काम करता है। मिर्जापुर मुड़ियार गांव निवासी 37 वर्षीय युवक 20 दिन पहले हरियाणा के गुड़ागांव से घर आया था।

Virendra Kumar Saroj

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

कोतवाली प्रभारी निरीक्षक को निलंबित करने की मांग विश्व हिंदू परिषद ने एसपी को सौंपा पत्रक

Tue Jun 30 , 2020
कोतवाली प्रभारी निरीक्षक को निलंबित करने की मांग रिपोर्ट-दशरथ प्रसाद मौर्य महाराजगंज ।जनपद के ठूठीबारी कोतवाली पुलिस पर विश्व हिंदू परिषद बजरंग दल महाराजगंज के पदाधिकारियों ने प्रभारी निरीक्षक समेत पुलिसकर्मियों पर तानाशाही अधिवक्ता के साथ दुर्व्यवहार सहित कई आरोप लगाते हुए पुलिस अधीक्षक महाराजगंज को पत्रक सौंपा एवं कोतवाली […]
%d bloggers like this: