फिजियोथेरेपी के क्षेत्र में महाराजगंज का अग्रणी नाम-: ओम-आदित्या फिजियो व फिटमार्क फिजियो

फिजियोथेरेपी के क्षेत्र में महाराजगंज का अग्रणी नाम-: ओम-आदित्या फिजियो व फिटमार्क फिजियो:-
के डॉ जितेन्द्र त्रिपाठी (सीनियर कंसल्टेंट फ़िज़ियोथेरेपिस्ट) की ओर से सभी मानव जीवन को समर्पित डॉक्टर्स को और सभी प्रदेशवासियों व देशवासियों को डॉक्टर्स डे की हार्दिक बधाई और ढेरों शुभकामनायें।
वर्तमान समय में देश व पूरा विश्व ही कोविड-19 नामक महामारी के बुरे दौर से गुज़र रहा है,इस समय हम सभी को बहुत सावधान रहने की ज़रूरत हैं और ज़रूरी काम के लिये पूरी सुरक्षा(जैसे-मास्क,ग्लब्स,सोशल डिस्टेंसिंग) के साथ ही घर से बाहर निकलना चाहिए।

डॉ जितेन्द्र त्रिपाठी ने बताया कि आधुनिक फिजियोथेरेपी के माध्यम से जटिल से जटिल शारीरिक बीमारियों का सफल इलाज़ किया जा सकता है जैसे कमर दर्द,गर्दन दर्द,घुटना दर्द,स्लिप डिस्क,स्पांडिलाइसिस, कंधे का जाम होना(फ्रोजन शोल्डर),टेनिस एल्बो,स्पोर्ट इंजरी का इलाज अत्याधुनिक मशीनों व मैनुअलथेरेपी द्वारा सफलतापूर्वक किया जाता है।
क्लीनिक में कोविड-19 से बचाव के सभी मानकों का पालन पूर्ण रूप से किया जा रहा है,क्लीनिक को समय समय पर सेनेटाइज भी किया जाता है और अलग अलग चेंबर मे मरीजों का इलाज सोशल डिस्टेंसिंग को ध्यान में रखकर किया जा रहा है।

डॉ जितेंद्र त्रिपाठी
डॉ साधना त्रिपाठी
Aum-Aditya Physios
फिजियोथेरेपी_ओर्थो क्लीनिक
निकट गायत्री मंदिर,पुराना नौतनवां चौराहा,नौतनवां बाज़ार
महाराजगंज।
Fitmark Physios
फिजियोथेरेपी क्लीनिक
LBS इंटर कॉलेज के सामने,
महाराजगंज रोड,
आनंदनगर(फरेंदा)
महाराजगंज।

S.P.RAWAT नई दिल्ली

Managing Director/Editor in Chief Cont.9810566149

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

31 जुलाई तक चलने वाले संचारी रोग, कोविड -19 जे0ई0 ए0ई0यस0 नियंत्रण एवं दस्तक जन जागरूकता अभियान का आगाज़

Thu Jul 2 , 2020
महराजगंज।(नौतनवां)1 जुलाई से 31 जुलाई तक चलने वाले संचारी रोग, कोविड -19 जे0ई0 ए0ई0यस0 नियंत्रण एवं दस्तक जन जागरूकता अभियान का नौतनवा नगर में पालिका अध्यक्ष गुड़डू खान ने आज नगर के मलीन बस्ती से आमजन को जागरूक करके आगाज कर दिया।इस अभियान को धरातल पर सफल बनाने के लिए […]

Breaking News

%d bloggers like this: