इं0ज0एसोसिएशन ने कोरोना योद्धा डाॅ. राकेश मोहन शर्मा को किया सम्मानित

इंडियन जर्नलिस्ट एसोसिएशन ने कोरोना योद्धा डाॅ. राकेश मोहन शर्मा को किया सम्मानित

संवाददाता विपिन कुमार मद्धेशिया की खास रिपोर्ट

महराजगंज,उत्तर प्रदेश

इंडियन जर्नलिस्ट एसोसिएशन महराजगंज इकाई ने उप नगरवासी व कोविड केयर सेंटर पुरैना में तैनात आयुष चिकित्सक डॉ. राकेश मोहन शर्मा के स्वत: संक्रमित होने के बाद स्वस्थ होकर घर लौटने पर व्यवसायियों, नगरवासियों, जन प्रतिनिधियों के साथ मिलकर उनका भव्य स्वागत किया।उपनगर के डीएवी चौक पर इंडियन जर्नलिस्ट एसोसिएशन महराजगंज इकाई जिलाध्यक्ष रामचंद्र रावत के नेतृत्व में कोविड केयर सेंटर पर तैनाती के दौरान संक्रमित हुये आयुष चिकित्सक के स्वस्थ होकर घर लौटने पर नगर में भव्य स्वागत किया गया। स्वागत के दौरान उन पर पुष्पों वर्षा की गयी तथा ईश्वर से उनके दीर्घायु होने की कामना की। इस दौरान इंडियन जर्नलिस्ट एसोसिएशन के जिलाध्यक्ष ने अंगवस्त्र और सम्मान पत्र व गुलाब का फूल देकर सम्मानित किया।
इस अवसर पर महेश विश्वकर्मा, रामाशीष व्यापार मंडल के जिलाध्यक्ष सुरेश कुमार रुगटा व नगर अध्यक्ष रोशन वर्मा रणजीत सिंह सेठी, आकाश रावत, पंकज वर्मा, किशन रावत, सुरेश रावत, पंकज जयसवाल व अन्य पत्रकार साथी रहे।

S.P.RAWAT नई दिल्ली

Managing Director/Editor in Chief Cont.9810566149

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

पिच पर पहुंचते ही नीरज राय ने लगाया शतक टीम में मची खलबली

Fri Jul 3 , 2020
पिच पर पहुंचते ही नीरज राय ने लगाया शतक टीम में मची खलबली एसएसबी व पुलिस की संयुक्त टीम ने की छापेमारी हजारों बोरी कनाडियन मटर बरामद,तस्करों में मचा हड़कंप अभी भी चल रही है छापेमारी क्षेत्राधिकारी निचलौल देवेन्द्र कुमार ने सुरक्षा व्यवस्था के लिए कई थानों की लगाई पुलिस […]

Breaking News

%d bloggers like this: