फांसी लगाकर किया आत्महत्या

फांसी लगाकर किया आत्महत्या

आजमगढ़। थाना गंभीरपुर के दयालपुर गांव के  मिर्जापुर निवासी राम अवध चौहान पुत्र बालचंद्र चौहान 44 वर्ष शनिवार सुबह में लगभग 8 बजे घर मे लटकता शव मिला ।
जानकारी के मुताबिक चर्चा है कि पिछले 29 जून को उसकी पुत्री संजना चौहान की शादी आवक मंदिर से हुई इसके बाद वह अपनी पत्नी संजना के साथ थाना मेहनगर के डीह बाजार पकड़िया स्थिति ससुराल में चले गए और पत्नी को छोड़ वापस घर आ गए और लोगो ने बताया कि कई दिनों से काफी परेशानी में थे और इस लॉक डाउन में भी काम नही मिला कर्ज भी ले लिया था तो आर्थिक तंगी में आकर यह कदम उठाया। मृतक के 3 पुत्र व 1 पुत्री है वह 5 भाईओ में दूसरे न पर है, जानकरी पा कर पुलिस पहुची और शव को कब्जे में ले लिया। वह घर पर रह कर किसानी का काम करता था। सुबह खबर पाकर पत्नी संगीत वापस घर पर आ गई । थाने में तहरीर भाई सज्जन चौहान ने दिया।

Virendra Kumar Saroj

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

आकाशीय बिजली से युवक झुलसा जिला अस्पताल रेफर

Sun Jul 5 , 2020
आकाशीय बिजली से युवक झुलसा जिला अस्पताल रेफर आजमगढ़। मोहम्मदपुर क्षेत्र के दयालपुर गांव में एक व्यक्ति आकाशीय बिजली के चपेट में आने से झुलस गया। आनन-फानन में परिजन उसे प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र मोहम्मदपुर ले गए जहां चिकित्सकों ने उसे जिला अस्पताल के लिए भेज दिया मिली जानकारी के अनुसार […]

Breaking News

%d bloggers like this: