गुरु पूर्णिमा के अवसर पर नौतनवां में हुआ भंडारा

गुरुपूर्णिमा के पावन अवसर पर आज नौतनवा स्थित जयगुरुदेव आश्रम पर भण्डारे का आयोजन किया गया जिसमें नौतनवा नगर पालिका अध्यक्ष गुड़डू खान ने उपस्थित होकर बाबा जयगुरुदेव जी महाराज के चित्र के समक्ष नतमस्तक होकर आशीष प्राप्त किये और प्रसाद ग्रहण किये।इस भण्डारे में नगर से पधारे भक्तजनों ने सोशल डिस्टेंस का पालन करते हुए प्रसाद ग्रहण किये और शुभाशीर्वाद प्राप्त कर पुण्य के भागी बने।
इस अवसर पर श्री खान ने बाबा जयगुरुदेव के उपदेशों को दोहराते हुए बताया कि “देश में अच्छे समाज का निर्माण हो,आपसी प्रेम, मानव-धर्म, मानव-कर्म की बढ़ोत्तरी हो, चरित्रों का उत्थान हो,सभी लोग शाकाहारी व नशामुक्त हों। किसी भी प्रकार के संघर्ष, हिंसा, तोड़फोड़, हड़ताल व आन्दोलन से बिल्कुल दूर रहकर ही सामाजिक समरसता ला सकते है।


इस भण्डारे में शाहनवाज खान,प्रमोद पाठक, अम्बिका गुप्ता,वीरेन्द्र यादव,अशोक यादव,अष्टावक्र पाण्डेय, हरेश्याम, उमेश यादव,बहोरन विश्वकर्मा,रामचन्द्र आदि लोग उपस्थित होकर प्रसाद ग्रहण किये।

S.P.RAWAT नई दिल्ली

Managing Director/Editor in Chief Cont.9810566149

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

नौतनवां: गुरु पूर्णिमा के अवसर पर गुड्डू खान ने किया वृक्षारोपण

Sun Jul 5 , 2020
गुरु पूर्णिमा के पावन अवसर पर आज नौतनवा नगर पालिका अध्यक्ष गुड़डू खान ने नगर को हरा भरा रखने के लिए नगर स्थित न्यू प्राथमिक स्वास्थ केन्द्र पहुचकर वृक्षारोपण कर मान0 जिलाधिकारी डॉ0 उज्ज्वल कुमार की वृक्षारोपण योजना को सफल बनाने में अपना योगदान दिया तथा आमजन से कम से […]

Breaking News

%d bloggers like this: