रानी की सराय बाजार में लाॅक डाउन का असर बाजरो मे पसरा रहा सन्नाटा

रानी की सराय मे लाॅक डाउन का असर बाजर मे पसरा रहा सन्नाटा

आजमगढ़ / कोरोना के खिलाफ 55 घंटे के प्रतिबंध के दौरान रानी की सराय बाजार से लेकर  देहात तक के सड़कों पर सन्नाटा पसरा रहा। रानी की सराय के शंकर पूर चेक पोस्ट तिराहा सुनसान रहे और केवल पुलिसकर्मी ही मौजूद रहे। मेडिकल स्टोर खुले रहे। , बाकी सब कुछ बंद रहा। जो लोग सड़कों पर बिना कार्य के निकले उनके चालान काटे गए।कोरोना के बढ़ते संक्रमण को रोकने  के लिए पूरे प्रदेश में 55 घंटे का प्रतिबंध लगाया गया।
प्रतिबंध को लेकर प्रशासन की ओर से शुक्रवार को गाइडलाइन जारी की गई थी। शनिवार सुबह से ही प्रतिबंध का असर भी साफ देखने को मिला। सडकों पर सन्नाटा पसरा हुआ था और मार्निग  वाक करने वाले भी दिखाई नहीं दे रहे थे। केवल आवश्यक कार्य वाले लोग ही घर से बाहर निकले। बाजारो में सन्नाटा पसरा हुआ था। मेडिकल स्टोर को छोड़कर किसी भी तरह के प्रतिष्ठान नही खुले थे।
रानी की सराय चेक पोस्ट तिराहा पर पुलिस द्वारा वाहनों की चेकिंग की जा रही थी। बिना आवश्यक कारण के बाहर निकले लोगो का चालान किया गया ।

Virendra Kumar Saroj

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

आजमगढ़, विद्युत विभाग की लापरवाही से संविदा कर्मी की हालत गंभीर

Sun Jul 12 , 2020
आजमगढ़, विद्युत विभाग की लापरवाही से संविदा कर्मी की हालत गंभीर। आजमगढ़/ थाना सिधारी छतवारा मोड़ पर ट्रांसफार्मर बदलने का कार्य चल रहा था जिसके लिए शटडाउन लेकर विद्युत सप्लाई बन्द कर दी गयी थी। संविदा कर्मी कालिका प्रसाद यादव पुत्र स्वर्गीय संग्राम यादव ने शटडाउन लेकर ट्रांसफार्मर बदलने का […]

Breaking News

%d bloggers like this: