नहर में पलटा ट्रैक्टर बाल-बाल बचा ड्राइवर

नहर में पलटा ट्रैक्टर बाल-बाल बचा ड्राइवर।

आजमगढ़ गंभीरपुर थाना क्षेत्र के रानीपुर रजमो गांव में जोताई करते समय खेत में 2 दिन से फंसा ट्रैक्टर रविवार शाम 7:00 बजे खेत से निकलने के बाद पानी से भरी नहर में पलट गया । ट्रैक्टर ड्राइवर किसी तरह जान बचाकर नहर से निकल गया।
प्राप्त जानकारी के अनुसार गंभीरपुर थाना क्षेत्र के रानीपुर राजमो ने मेवा लाल पुत्र श्यामफेर का नहर के किनारे धान रोपाई के लिए खेत की जुताई करने के लिए गंभीरपुर निवासी राम लखन बिन्द का ट्रैक्टर आई जैसे ही गाड़ी खेत में एक चक्कर लगाई की ट्रैक्टर फस गया 2 दिन टैक्टर खेत में फसा ही रह गया रविवार को शाम 7:00 बजे गंभीरपुर निवासी कमलेश यादव पुत्र फूलचंद यादव बुला कर आया गाड़ी तो खेत से निकल गई लेकिन नहर पर चढ़ाते समय हाई स्पीड होने पर नहर में छलांग मारकर पलट गई कमलेश की जान बच गई सोमवार को सुबह जेसीबी के माध्यम से नहर से किसी तरह ट्रैक्टर को बाहर निकाला गया।

Virendra Kumar Saroj

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

सड़क है या तालाब क्या यही है विकास टूटी फूटी सड़कों पर चलने को विवश हुए राहगिर

Tue Jul 14 , 2020
सड़क है या तालाब क्या यही है विकास टूटी फूटी सड़कों पर चलने को विवश हुए राहगिर विकासखंड मोहम्मदपुर के आजमगढ़ वाराणसी राष्ट्रीय राज मार्ग पर अगर आप निकल रहे होतो,हो जाइए सावधान, पैसा और समय रखिए भरपूर कभी भी आपके साथ हो सकती है दुर्घटना आजमगढ़ से वाराणसी की […]

Breaking News

%d bloggers like this: