पत्रकार सुरक्षा कानून के लिए सभी पत्रकारों को एकजुट होकर संघर्ष का किया आह्वाहन – सलमान अहमद सिद्दीकी

पत्रकार सुरक्षा कानून के लिए सभी पत्रकारों को एकजुट होकर संघर्ष का किया आह्वाहन – सलमान अहमद सिद्दीकी

■इंडियन जर्नलिस्ट एसोसिएशन की बैठक में जिला अध्यक्ष प्रयागराज पद पर मो. रिजवान (पत्रकार) को नियुक्त किया गया।■

प्रयागराज(इलाहाबाद)उत्तर प्रदेश।

प्रयागराज जिले के इलाहाबाद कैंब्रिज स्कूल के प्रांगण में इंडियन जर्नलिस्ट एसोसिएशन की बैठक पूर्वांचल प्रदेश महासचिव सलमान अहमद सिद्दीकी की नेतृत्व में आयोजित की गई बैठक के दौरान संगठन विस्तार,सदस्यता अभियान समेत बैठक की समीक्षा पर चर्चा की गयी।

 

बैठक के दौरान इंडियन जर्नलिस्ट एसोसिएशन की जिलास्तरीय कार्यकारणी कमेटी का गठन करने का निर्णय लिया गया ।
इंडियन जर्नलिस्ट एसोसिएशन के तत्वधान में इलाहाबाद कैंब्रिज स्कूल के प्रांगण में आयोजित बैठक में विधान केसरी से ब्यूरो चीफ संगीता शर्मा, भारत प्रयाग न्यूज़ चैनल से राधे कृष्ण तिवारी, इंडिया पोस्ट न्यूज़ नेटवर्क के मुख्य संपादक मोहम्मद सुहेब, लखनऊ रीडर हिंदी दैनिक से मोहम्मद हसीन व आसिफ, राजीव, कुँवर, राजनीतिक बुलेट हिंदी दैनिक लखनऊ- अफरोज सिद्दीकी, बेबाक सहाफी से रफ़्फान अहमद, मोहम्मद सैफी, मोहम्मद वसी इत्यादि प्रमुख रुप में उपस्थित हुए।

पूर्वांचल प्रदेश महासचिव सलमान अहमद सिद्दीकी व आए हुए सभी सदस्यों ने नवनियुक्त जिला अध्यक्ष चुने गए मो. रिजवान पत्रकार का माल्यार्पण कर स्वागत व अभिनंदन किया।

वही जिला अध्यक्ष नियुक्त होने के बाद पत्रकार मो.रिजवान ने सबसे पहले राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री सेराज अहमद कुरैशी का आभार प्रकट किया उसके बाद पूर्वांचल प्रदेश महासचिव वा सभी सदस्यों को माला पहनाकर धन्यवाद ज्ञापित किया,
नवनियुक्त जिला अध्यक्ष पत्रकार मोहम्मद रिजवान ने आश्वासन देते हुए कहा वाह अपने पद पर रहकर इंडियन जर्नलिस्ट एसोसिएशन के झंडे को आगे बढ़ाने का कार्य करेंगे और पत्रकार एकता और अखंडता को कभी टूटने नहीं देंगे और सभी पत्रकार साथियों को इंडियन जर्नलिस्ट एसोसिएशन के झंडे के तले सरकार से पत्रकार सुरक्षा कानून बनाने की लड़ाई लड़ने का आवाहन किया और कहा कि सभी सदस्य इंडियन जर्नलिस्ट एसोसिएशन से जुड़े और इस एसोसिएशन के झंडे के बैनर तले पत्रकार पर हो रहे जुल्म और सितम पर विराम लगाया जाये एवं पीड़ित पत्रकारों को न्याय दिलाया जाये ।

S.P.RAWAT नई दिल्ली

Managing Director/Editor in Chief Cont.9810566149

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

चोरी का हुआ खुलासा 1 किलो 252 ग्राम चांदी और अन्य सामान के साथ चोर गिरफ्तार

Wed Jul 29 , 2020
चोरी का हुआ खुलासा 1 किलो 252 ग्राम चांदी और अन्य सामान के साथ चोर गिरफ्तार। आजमगढ़  – थाना गंभीरपुर में दिनांक 26/7/ 2020 को गोपाल सरोज पुत्र लक्षीमन सरोज ग्राम मुड़हर के घर में रात्रि में घुसकर अज्ञात चोरों द्वारा जेवर और रुपए चोरी कर लिया गया था वही […]

Breaking News

%d bloggers like this: