ठूठीबारी कोतवाली क्षेत्र में दो युवकों की मौत डूबने से नहीं बल्कि डूबाने से हुई, कौन है मास्टरमाइंड जो छिपा रहा राज

महराजगंज । जनपद के कोतवाली ठूठीबारी क्षेत्र के लालपुर निवासी दो युवकों की मौत कुछ अधिकारियों के अनुसार बाढ़ में डूबने से हुई परन्तु चैनल के पास जो वीडियो उपलब्ध हुआ उससे साफ साबित होता है कि मौत डूबने से नही बल्कि डूबाने से हुई। वीडियो वायरल होते ही घटना ने लिया मोड़ ।

 वायरल वीडियो के फुटेज की माने तो मौत डूबने से नही बल्कि डूबाने से हुई वीडियो वायरल होते ही चर्चाओं का बाजार गर्म है।

जब गोरखपुर से पीएसी व एनडीआरएफ की टीम आई और पानी मे घुसकर शव को खोजना शुरू किया तो अजीबोगरीब मामला सामने आया एक युवक के हाथ और पैर बधे हुए थे परंतु बोट पर जो थे वही हाथ पैर बधा हुआ देखे जिस पर तत्कालीन प्रभारी निरीक्षक ठूठीबारी विजय नारायण प्रसाद भी मौजूद थे।इतना ही नहीं इतना बड़ा हादसा होने के बावजूद बताया जा रहा है कि अभी तक स्थानीय कोतवाली में पीड़ित परिवार के तरफ से कोई तहरीर तक नही दी गई आखिर क्यों?
दरअसल वीडियो के आधार पर जब तहकीकात की गई तो पता चला कि लालपुर निवासी एक युवक तस्करी का कारोबार कराता है उक्त युवक गरीब परिवार से होने की वजह से उसके लिए काम करते थे कि दो वक़्त की रोटी चल सके लेकिन उस दिन क्या हुआ कि सात लोग गायब हो और दो की डूबने से मौत हो गई अगर वीडियो फुटेज सही है तो यह निश्चित तौर पर कहा जा सकता है कि मौत के पीछे बड़ा रहस्य छुपा हुआ है। वीडियो से तमाम सवाल खड़े हो रहे हैं जब युवक को बोट में रखा गया तो हाथ पैर बधे थे तो बाहर लाते समय सार्वजनिक क्यों नहीं किया गया क्योंकि बाहर मीडिया की टीम भी थी।जिसके घर का चिराग बुझा उसने तहरीर क्यों नहीं दी क्या मृतक के परिवार को कहीं धमकी तो नही दी गई थी फिलहाल तमाम सवालों के घेरे में पुलिस से लेकर कुछ संभ्रांत व्यक्ति भी आ रहे हैं।बोट पर शव को रखते समय एक अधिकारी द्वारा कहा जा रहा है कि हाथ पैर बंधे होने की वजह से यह डूबा है लेकिन किसी ने संतोषजनक जवाब नहीं दिया जबकि प्रभारी निरीक्षक ठूठीबारी भी बोट पर मौजूद थे।

S.P.RAWAT नई दिल्ली

Managing Director/Editor in Chief Cont.9810566149

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

रविवार 2 अगस्त को राखी और मिठाई की दुकान खुली रहेंगी- मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 

Sun Aug 2 , 2020
  रविवार 2 अगस्त को राखी और मिठाई की दुकान खुली रहेंगी- मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ लखनऊ… उत्तर प्रदेश क माननीय  मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने रक्षाबंधन को देखते हुए रविवार 2 अगस्त को प्रदेश की राखी और मिठाई की दुकान खुली रहेंगी l रक्षाबंधन के पर्व पर यूपी परिवहन की समस्त […]

Breaking News

%d bloggers like this: