बिंद्राबाज़ार में खंगाल डाली कांप्लेक्स की 28 दुकानें, मचा हड़कंप

बिंद्राबाज़ार में खंगाल डाली कांप्लेक्स की 28 दुकानें, मचा हड़कंप

आजमगढ़ जिले के गंभीरपुर थाना क्षेत्र के बिंद्राबाजार-मेंहनगर मार्ग स्थित जाकिया प्लाजा में चोरों ने चोरी की बड़ी वारदात को अंजाम दिया है। रस्सी के सहारे सीढ़ी से काम्प्लेक्स के अंदर घुसे चोरों ने 28 दुकानों के शटर तोड़कर के नगदी के साथ ही सामान पर हाथ साफ कर दिया।
शनिवार शाम को एक मेडिकल स्टोर संचालक कांप्लेक्स में जरूरी सामान लेने के लिए पहुंचा तो उसे चोरी की जानकारी हुई। उसने अन्य दुकानदारों को सूचना दी। मौके पर भारी भीड़ जमा हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही है।
कोरोना संक्रमण काल में जनपद में अपराध का ग्राफ भी बढ़ता जा रहा है। बिंद्राबाजार मेंहनगर मार्ग पर चोरी की बड़ी वारदात प्रकाश में आई है। मार्ग स्थित जाकिया प्लाजा में 32 दुकानें बनी हुई हैं। इसमें चार दुकानें खाली हैं। शेष दुकानों में स्थानीय व्यापारियों ने अपनी दुकानें खोल रखीं हैं।
शुक्रवार को सभी दुकानदार अपनी दुकानों में ताला बंद करने के साथ ही कांप्लेक्स के मेन गेट में ताला बंद करके अपने घर गए थे। शनिवार और रविवार को लॉकडाउन रहता है। इस दौरान आवश्यक सेवाओं को छोड़कर के सभी दुकानें बंद रहती हैं।
हालांकि कांप्लेक्स में मेडिकल की दुकान भी है, लेकिन शनिवार को बकरीद का त्यौहार होने के कारण मेडिकल संचालक भी अपनी दुकान को बंद किए हुए थे। त्योहार मनाने के बाद शाम को आवश्यक कार्य से कांप्लेक्स में इंडियन मेडिकल स्टोर नाम की दुकान संचालित करने वाले तारिक कांप्लेक्स में पहुंचे।
अंदर पहुंचते ही उनके होश उड़ गए। अंदर कई दुकानों के ताले टूटे हुए थे। उन्होंने मामले की जानकारी तुरंत अन्य दुकानदारों और बाजारवासियों को दी। सूचना मिलते ही सैकड़ों की तादात में यहां पर भीड़ एकत्रित हो गई। धीरे-धीरे एक-एक दुकानदार मौके पर जुटगए
सूचना पाकर गंभीरपुर थाना प्रभारी राकेश कुमार सिंह भी दल-बल के साथ मौके पर पहुंच गए। कांप्लेक्स के अंदर कपड़े, बेकरी, जनरल स्टोर, गिफ्ट आइटम, सर्राफ, लेडीज आइटम, टूर एंड ट्रेवल्स, मेडिकल स्टोर की दुकानें हैं। सभी दुकानें के ताला तोड़कर के वारदात को अंजाम दिया गया था।

Virendra Kumar Saroj

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

नहीं रहे राज्यसभा सांसद अमर सिंह, लंबे समय से चल रहे थे बीमार

Sun Aug 2 , 2020
नहीं रहे राज्यसभा सांसद अमर सिंह, लंबे समय से चल रहे थे बीमार राज्यसभा सांसद अमर सिंह की सिंगापुर में इलाज के दौरान मौत हो गई है। वह लंबे समय से बीमारी से जूझ रहे थे। इससे पहले वह समाजवादी पार्टी के दिग्गज नेता रहे हैं।उत्तर प्रदेश से राज्यसभा के […]

You May Like

Breaking News

%d bloggers like this: