रामपुर में रंगरलिया मनाते घूम रहा था लेखपाल बहला फुसलाकर लाई गई थीं लड़कियां

यूपी के रामपुर में आंशिक मिजाज़ लेखपाल की कार से 2 लड़कियों के मिलने के बाद हंगामा हो गया ! तहसीलदार ने लड़कियों के बयान लेने के बाद हल्का लेखपाल के खिलाफ कार्यवाही की बात कही है !

 सदर तहसील के बाहर देर शाम हंगामा कट गया जब एक कार ने आगे जा रही कार में टक्कर मार दी जिसके बाद कार मालिक अधिवक्ता की टक्कर मारने वाले कार चालक से झड़प हो गई पता चला टक्कर मारने वाले तहसील में कार्यरत लेखपाल हैं ! झगड़ा बढ़ने पर अधिवक्ता ने पुलिस बुला ली ! मामला बढ़ा तो पता चला कार में दो लड़कियां सवार हैं जिनसे पूछताछ की गई तो उन्होंने बताया कि लेखपाल उन्हें बहला-फुसलाकर गाड़ी में ले आए थे और जब उन्होंने गाड़ी तेज चलाई तो लड़कियां चिल्लाने लगी जिस अफरा-तफरी में कार की टक्कर अधिवक्ता की कार से हो गई। मौके पर तहसीलदार भी पहुंच गए और फिर उनके सामने पूरा मामला रखा गया ! फिलहाल तहसीलदार ने लड़कियों की सुनवाई करके विभागीय कार्रवाई के लिए लिखा है।

इस संबंध में तहसीलदार प्रमोद कुमार ने बताया कि आरोपी लेखपाल लड़कियों को किसी काम से गाड़ी में लेकर आ रहे थे और उसने जब गाड़ी तेज चलाई तो लड़कियां घबरा गई और चीखने लगी और भीड़ जमा हो गई और विवाद बढ़ गया। लड़कियां पनवढ़िया की रहने वाली हैं इस संबंध में इंक्वायरी की जाएगी और जांच रिपोर्ट आने के बाद ही कार्रवाई की जाएगी। तहसीलदार ने बताया कि लड़कियों के अनुसार उन्हें गाड़ी में लेखपालों ने बैठाया और गाड़ी तेज चलाने लगे जिससे लड़कियां घबरा गई और चिल्लाने लगी फिर जब कुछ लोगों को गलत लगा तो उन्होंने पुलिस बुला ली गाड़ी रुकवा ली और वही झगड़ा होने लगा।

 

S.P.RAWAT नई दिल्ली

Managing Director/Editor in Chief Cont.9810566149

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

अतरौलिया व्यापारी ने फांसी लगाकर की आत्महत्या। भोजन हेतु बुलाने गए भाई ने देखा पंखे के सहारे लटकता मिला सूरज का शव

Fri Sep 11 , 2020
अतरौलिया व्यापारी ने फांसी लगाकर की आत्महत्या। भोजन हेतु बुलाने गए भाई ने देखा पंखे के सहारे लटकता मिला सूरज का शव। आजमगढ़/ अतरौलिया थाना क्षेत्र के लोहरा ग्राम निवासी सूरज अग्रहरी पुत्र रामशरण अग्रहरी 26 वर्ष की लोहरा गांव में आवासी मकान था तथा लोहरा गांव के मेन रोड […]
%d bloggers like this: