बदायूं में फावड़ा से काटकर निर्मम हत्या खेत में दफना दिया था किसान का सिर आरोपी गिरफ्तार 

संवाददाता:
एम.आरिफ खान
बदायूं यूपी
बदायूं में फावड़ा से काटकर निर्मम हत्या खेत में दफना दिया था किसान का सिर आरोपी गिरफ्तार 

जनपद बदायूं में खेत मे पानी लगाने गए एक वृद्ध की फावड़ा प्रहार कर निर्मम हत्या कर दी गई और उसके सिर को धड़ से अलग कर खेत में दबा दिया। सूचना ग्रामीणों को मिली तो ग्रामीण मौके पर पहुंच गए और उन्होंने आरोपी को पकड़ लिया और घटना की सूचना पुलिस को दी ! मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है । घटना तहसील बिल्सी के गांव दीन नगर शेखुपुरा की है ! घटना से इलाके में हड़कंप मच गया वहीं परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है !आपको बता दें कि मृतक नत्थू लाल जाटव उम्र 65 वर्ष बीती रात खेत में परेबट करने के लिए गए थे इसी बीच उन्होंने अपने खेत के पड़ोसी से पाइप मांगा इसी बात को लेकर खेत के पड़ोसी ने म्रतक को फावड़े से प्रहार कर उसे मौत की नींद सुला दिया और सिर को खेत मे दफना कर अपने काम मे लग गया !
ह्रदय विदारक घटना ट्युववेल मालिक ने देखी तो वह अपनी जान बचाते हुए गांव पहुंचा और उसने घटना की जानकारी ग्रामीणों को दी । सूचना पाते ही ग्रामीण घटनास्थल पर पहुंच गए और आरोपी को मौके से ही पकड़ लिया और हत्यारे को पुलिस के हवाले कर दिया। वहीं घटना के बाद परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है। पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है।

 

S.P.RAWAT नई दिल्ली

Managing Director/Editor in Chief Cont.9810566149

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

सबको साख, सबका विकास, सहकारिता विभाग के कार्यक्रम का लाइव प्रसारण जनता ने किया सीएम से सीधा संवाद

Tue Sep 22 , 2020
सबको साख, सबका विकास, सहकारिता विभाग के कार्यक्रम का लाइव प्रसारण जनता ने किया सीएम से सीधा संवाद कानड। प्रधानमन्त्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन के अवसर पर गरीब कल्याण सप्ताह के अंतर्गत 22 सितंबर मंगलवार दोपहर 11: 30 बजे से सहकारिता विभाग द्वारा भोपाल मे आयोजित कार्यक्रम का सीधा प्रसारण […]
%d bloggers like this: