महराजगंज: मटर ने दिया धोखा प्याज बना दोस्त, तस्करो ने बदला तस्करी का व्यवसाय

मटर ने दिया धोखा प्याज बना दोस्त तस्करो ने बदला तस्करी का व्यवसाय

महराजगंज।जनपद के कोतवाली ठूठीबारी में पगडंडियों ,खेतों के रास्ते नेपाल हो रही प्याज की तस्करी ,पुरुष , महिलाएं बच्चे भी शामिल।

विगत दिनों सोनौली बार्डर से कईयो दर्जन प्याज से भरे ट्रकों की वापसी की वजह यूपी के महाराजगंज जिले के ठूठीबारी कोतवाली के शांतिनगर में पगडंडियों, खेतों के रास्ते अब तस्करों द्वारा चंद रुपयों का लालच देकर पुरुषों, महिलाओं और बच्चों द्वारा 10 से 25 किलो प्याज की बोरियों को कांधे पर लादकर नेपाल की सीमा में पहुंचा दिया जा रहा है , जहां पर प्याज को भारी मात्रा में स्टाक किया जा रहा है विश्वसनीय सूत्रों के अनुसार आपको बताते चलें कि प्रतिदिन लगभग तीन से पांच पिकअप प्याज भारत से नेपाल बहुत ही आसानी से भेजा जा रहा है ।। प्राप्त जानकारी के अनुसार कोतवाली क्षेत्र के लक्ष्मीपुर चौकी भी पीछे नहीं है एसएसबी की आंखों में धूल झोंककर आसानी से पिकप द्वारा रात में प्याज की तस्करी जोरो पर चल रही है।
अब देखना यह है कि इस विषय पर स्थानीय प्रशासन एवं सुरक्षा एजेंसियां क्या कार्रवाई करती है।।

S.P.RAWAT नई दिल्ली

Managing Director/Editor in Chief Cont.9810566149

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

मुख्यमंत्री जनकल्याण संबल योजना के अंतर्गत अनुग्रह राशि वितरण कार्यक्रम का लाइव प्रसारण 

Wed Sep 23 , 2020
मुख्यमंत्री जनकल्याण संबल योजना के अंतर्गत अनुग्रह राशि वितरण कार्यक्रम का लाइव प्रसारण  रिपोर्ट-गोवर्धन कुम्भकार कानड – प्रधानमन्त्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर गरीब कल्याण सप्ताह के अंतर्गत मध्यप्रदेश शासन के श्रम विभाग द्वारा भोपाल मे मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के मुख्य आतिथ्य मे संबल योजना के अंतर्गत अनुग्रह सहायता […]

You May Like

%d bloggers like this: