कूड़ा फेंकने के मामूली विवाद में पिता की मृत्यु पुत्र सहित तीन घायल

कूड़ा फेंकने के मामूली विवाद में पिता की मृत्यु पुत्र सहित तीन घायल।
एक की हालत गंभीर जिला अस्पताल रिफर

अतरौलिया थाना क्षेत्र के भीउरा ग्राम सभा में बुधवार की सुबह लगभग 7:00 बजे कूड़ा फेंकने के मामूली विवाद में दो पक्षों में खूनी संघर्ष हो गया जिसमें 80 वर्षीय वृद्ध की जान चली गई तथा 60 वर्षीय एक वृद्ध गंभीर रूप से घायल हो गया।
जानकारी के अनुसार भीउरा ग्राम सभा निवासी अवधू पुत्र बेकारु का गांव के ही विजय पुत्र हरिलाल तथा प्रमोद पुत्र हरिश्चंद्र से बुधवार की सुबह लगभग 7:00 बजे अपने घर का कूड़ा करकट साफ कर अवधू के खेत में फेजने लगे। जिस पर अवधू द्वारा विरोध किया गया तो दोनों पक्षों में गाली गलौज व मारपीट होने लगी।
मारपीट के दौरान ही एक पक्ष द्वारा लकड़ी काटने की कुल्हाड़ी से अवधू के सर पर वार कर दिया जिससे अवधू बुरी तरह घायल हो कर गिर गए तथा पुत्र रामरतन पिता को बचाने पहुँचा तो उस पर भी लोग टूट पड़े और राम रतन को भी घायल कर दिए,जिसे देखकर गांव के लोगों द्वारा उन्हें हॉस्पिटल लाया गया जहां डॉक्टरों ने अवधू को मृत घोषित कर दिया तथा उनके पुत्र रामरतन की गंभीर हालत देखते हुए जिला अस्पताल रेफर कर दिया इनके अलावा अवधू के पौत्र संतोष भी घायल हुआ।
सूचना मिलते ही उप जिलाधिकारी बुढ़नपुर दिनेश मिश्रा, क्षेत्राधिकारी महेंद्र शुक्ला, प्रभारी निरीक्षक अतरौलिया दिनेश यादव घटनास्थल पर पहुंचकर हमले में प्रयोग हुए कुल्हाड़ी को बरामद कर लिया। तथा 3 लोगों को गिरफ्तार कर लिए।
मृतक के पौत्र संतोष द्वारा चार लोगों के खिलाफ तहरीर दी गयी है।
उधर पुलिस मामले में तत्परता दिखाते हुए मृतक को पोस्टमार्टम हेतु जिला अस्पताल तथा घायल रामरतन को उपचार हेतु जिला अस्पताल भेज दिया।

Virendra Kumar Saroj

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

महराजगंज:भगवानपुर चौकी पर तैनात चर्चित सिपाही के सह पर तस्करी चरम सीमा पर

Wed Oct 14 , 2020
आई पी एन संवाददाता महराजगंज : सोनौली कोतवाली क्षेत्र के भारत-नेपाल सीमा पर स्थित भगवानपुर इन दिनों तस्करों का महफूज अड्डा बन चुका है। आधे दर्जन से अधिक तस्करों ने यहां पर डेरा डाल दिया है। भगवानपुर से नेपाल को जहां भारी पैमाने पर कपड़े की तस्करी हो रही है। […]

You May Like

%d bloggers like this: