जिला कांग्रेस कमेटी के तत्वाधान में 1 साल बेमिसाल सदस्यता समारोह संपन्न

जिला कांग्रेस कमेटी के तत्वाधान में 1 साल बेमिसाल सदस्यता समारोह संपन्न

आजमगढ़/ 15अक्टूबरआजमगढ़ जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष प्रवीण कुमार सिंह के कार्यकाल का एक वर्ष पूरा होने के उपलक्ष्य मे पालीवाल मैरिज हाल में सदस्यता समारोह का आयोजन किया गया जिसके मुख्य अतिथि ललितेशपति त्रिपाठी पूर्व विधायक, विशिष्ट अतिथि विश्व विजय सिंह महासचिव प्रदेश कांग्रेस कमेटी एवं मणीन्द्र मिश्रा सचिव उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी रहे, कार्यक्रम की अध्यक्षता जिला अध्यक्ष प्रवीण कुमार सिंह ने की, कार्यक्रम का संचालन आशुतोष द्विवेदी ने किया।
कार्यक्रम को संबोधित करते हुए मुख्य अतिथि ललितेशपति त्रिपाठी ने कहा इसी तरह लोगों को जोड़कर पुराने और नए कांग्रेसजनों के सामंजस्य से कांग्रेस को मजबूत किया जा सकता है। जिला अध्यक्ष प्रवीण कुमार सिंह का एक वर्ष का कार्यकाल सचमुच बेमिसाल रहा, इसी तरह के कार्यक्रम चलाकर संगठन को अमली जामा पहनाया जा सकता है।
विशिष्ट अतिथि विश्व विजय सिंह ने कहा जिस तरह पूरे प्रदेश में गुंडाराज कायम है इससे आमजन में रोष है आज गुंडाराज के खिलाफ जिस तरह से कांग्रेस सड़कों पर लड़ रही है उसे देख कर लोग कांग्रेस से आशान्वित हैं जो लोग कांग्रेस से जुड़ना चाहते हैं उन्हें जोड़ना हमारी प्राथमिकता होगी।
उत्तर प्रदेश कांग्रेस सचिव मणीन्द्र मिश्रा ने कहा कि अब वह दिन दूर नहीं जब कांग्रेस का संगठन ग्राम स्तर तक होगा। आजमगढ़ कांग्रेस अध्यक्ष द्वारा आमजन और संगठन के हित में अबतक किये गये कार्य सराहनीय है।
जिला अध्यक्ष प्रवीण कुमार सिंह ने कहा पूरे प्रदेश में जंगल राज स्थिति है सरकार पूरी तरह फेल है आजमगढ़ कांग्रेस ने हमेशा आमजन की पीड़ा को समझा है उनकी हर लड़ाई में उनके साथ खड़ी रही और भविष्य में भी खड़ी रहेगी। कांग्रेस से लोगों के जोड़ने का महाअभियान आज से आरंभ हो गया है जो अनवरत चलता रहेगा। उन्होंने आये हुए अतिथियों का आभार व्यक्त किया तथा जफर अख्तर के नेतृत्व में कांग्रेस मे शामिल हुये पचास नये युवाओं एवं निखिल राय के नेतृत्व में कांग्रेस में शामिल हुये चालीस युवाओं और यासिर के नेतृत्व में शामिल हुये युवाओं सहित सभी कांग्रेस नेताओं के साथ आये कांग्रेस में एक साथ तीन सौ अस्सी लोगो ने कांग्रेश की सदस्यता ली।

Virendra Kumar Saroj

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

थाना देवगांव पुलिस मुठभेड़ में चोरी की से 6 मोटरसाइकिल व मोटरसाइकिल के कटे हुए पार्ट और अवैध तमंचा कारतूस के साथ दो शातिर चोर गिरफ्तार

Thu Oct 15 , 2020
थाना देवगांव पुलिस मुठभेड़ में चोरी की से 6 मोटरसाइकिल व मोटरसाइकिल के कटे हुए पार्ट और अवैध तमंचा कारतूस के साथ दो शातिर चोर गिरफ्तार आजमगढ़/ थानाध्यक्ष देवगांव संदिग्ध व्यक्ति वाहन चैकिंग के दौरान गोसाईगंज में मौजूद थे कि उसी दौरान मुखबिर द्वारा सूचना मिली की एक व्यक्ति चोरी […]
%d bloggers like this: